22/02/2012

कैसे बदल जाते हैं ये 'पालतू कुत्ते'
संपादक  
इस खबर से ये तो लगता नहीं की ये जो कुछ कह रहे हैं 'गलत' सब गलत ही है, यदि इन पर कोई विश्वास कर ले तो इनसे यह भी 'पूंछे' उस गुंडे के साथ इतनी घनिष्ठता क्या गुंडई सिखने या सिखाने के लिए की थी. लोग कहते हैं की यह तो 'बहन मया' के यहाँ भी माथा टेक आये थे पर वहां इनकी दाल नहीं गली. तो अब गालियाँ बकते फिर रहे हैं, पालतू ........
----------
माया-मुलायम ने गरीबों से छीना निवाला : अमर सिंह
Feb 21, 09:39 pm

साहिबाबाद, जागरण संवाद केंद्र:
राष्ट्रीय लोकमंच के अध्यक्ष ठाकुर अमर सिंह ने कहा कि मायावती और मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश के गरीबों का मजाक उड़ाया है और उनके मुंह से निवाला तक छीना है। मायावती ने करोड़ों रुपये बुतों पर खर्च किया है तो मुलायम ने प्रदेश में गुंडागर्दी बढ़ाकर गरीबों को परेशान किया है।
अमर सिंह मंगलवार को हिंडन विहार में साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी इब्राहीम मलिक के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल के दो पहिये थे, इनमें एक मुलायम सिंह यादव व दूसरा अमर सिंह थे। अब सपा एक पहिये की साइकिल की पार्टी बनकर रही गई है। जो अधिक दिनों तक नहीं चलेगी। सपा में कई गुट हो गए हैं। उनमें से एक आजम खां, दूसरा अखिलेश यादव का, तीसरा शिवपाल सिंह का, इस स्थिति में सपा का अस्तित्व खतरे में है। सभा में जय कुमार सोम, शहाबुद्दीन मलिक, शिव ओम मलिक, अल्लानूर, कारी मुजीब आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

समर्थक