30/10/2010

अमर सिंह को अब और कोई काम नहीं रहा 
जब ये मुलायम के राज्य में सूबे को लूट रहे थे तब पूर्वांचल की याद नहीं आयी .
डॉ.लाल रत्नाकर 
अब इन्हें राजनीति के लिए जमीं तलाशने के लिए देश की और कोई जगह नहीं मिल रही है, नोएडा व् ग्रेटर नोएडा की कमाई और अम्बानी बंधुओं की दलाली अमिताभ बच्चन और जयाप्रदा की चौकड़ी भी लगता है अब किसी काम की नहीं रही, बहन जी का सपना और अमर सिंह का अपना कोई नहीं जानता. पूर्वांचल की बागडोर संभालने से पहले उन्हें यह देखना चहिये था की जिस राजनितिक विरासत को पूर्वांचल को मोहताज़ होना चहिये आज वहां का नवजवान ठीक से उनका नाम तक नहीं जानता अमर सिंह जी लगता है आपने ये जो नया प्रोजेक्ट बनाये है कहीं सफल हो गया तो इसकी हालात कितनी ख़राब होगी आप को अंदाज़ा ही नहीं है . अतः आपको यही सलाह है की आराम करिए नाम के अमर है ही आप किसी तरह अमर नहीं होने जा रहे है वैसे भी टुकडे करना आपकी पुरानी विरासत है .
(यह नीचे खबर दैनिक जागरण से साभार है )

जनक्रांति पैदा करेगा पूर्वाचल स्वाभिमान पद यात्रा

Oct 29, 10:05 pm
जौनपुर : लोकमंच पूर्वाचल स्वाभिमान पद यात्रा के माध्यम से पृथक पूर्वाचल राज्य के निर्माण के लिए जन क्रांति पैदा करेगा। अभियान की सफलता के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह ने पूर्वाचल की जनता के नाम खुली अपील जारी किया है। जिसे जनता में बांटा जा रहा है। उक्त बातें लोकमंच के प्रदेश प्रभारी अरविन्द सिंह ने शुक्रवार को नगर के एक होटल में आयोजित बैठक में कही।
श्री सिंह ने कहा कि दिसंबर माह में इलाहाबाद से गोरखपुर तक पूर्वाचल स्वाभिमान पद यात्रा चलाई जाएगी। इसमें जन सहभागिता के लिए जाति धर्म के झगड़े छोड़ें, सही लड़ाई से नाता जोड़ें के आह्वान के साथ लोकमंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह ने पूर्वाचल की जनता के नाम खुली अपील जारी किया है। जिसका वितरण जिलाध्यक्ष कमला यादव के नेतृत्व में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिना अलग राज्य बने पूर्वाचल का विकास संभव नहीं है।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह, अमर सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष रजनीश यादव, डा.संजय सोनकर आदि ने विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कमला यादव व संचालन अनिल सोनकर ने किया। बैठक में महिला लोकमंच की जिला अध्यक्ष सरिता सिंह, अंशिका सिंह, संदीप सिंह, राजू यादव, दीपक गुप्ता, रमेश यादव, जनार्दन यादव, प्रवीन यादव, तारिक अंसारी आदि मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

समर्थक