24/11/2011

भईया शिवपाल जी 'मुहँ' बंदयी रखिये, कहीं जनतवा बिदक न जाए - वैसे किस जनता की बात कर रहे हो आप जो पुलिस माँ भारती होई गई है या जो बेरोजगारी के कगार पर खड़ी महगाई की मार झेल रही है या और कुछ !
नेता जी के नाम को कहे कु धोवन पै लगे हो औरो कौनो कम धंधा कई लो न, अब ऐसन नेताई न चली, देखऊ उ अन्ना वन्ना भी खड़ा होई गवा बाई. तो भैया नेता जी पे कौनो 'दाग' न बाटे, वैसे भी राहुल के मुकाबले अख्लेशाई ठिको लागे तोहरा टाइम तो "बहिन जी" पि गयी सब भर्तिऔ कई गयी औ रुपियो लेई गयी, अब प्रदेशव बटाई  के इंतजाम कर गयी है.
अब इ ऊट पटांग स्टेट मेंट  न चली अब बौरहन का जमाना लद गईल बा आई टी का जमाना है.
.....................................................................................................

जनता नहीं चाहती यूपी के चार टुकड़े

Nov 24, 01:49 am
लखनऊ [जागरण ब्यूरो]। राज्य के चुनावी हालात टटोलने आये नई दिल्ली स्थित सिंगापुर उच्चायुक्त कार्यालय के अधिकारियों से नेता प्रतिपक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता उत्तर प्रदेश का बंटवारा नहीं चाहती है।
उन्होंने कहा कि बसपा सरकार ने राज्य के बंटवारे का प्रस्ताव विधान सभा में पेश तो कर दिया है लेकिन इसको लेकर लोगों में नाराजगी है और आने वाले विधान सभा चुनाव में सरकार को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में जनता बसपा सरकार के खिलाफ मतदान करेगी।
नेता प्रतिपक्ष से शिष्टाचार भेंट करने वाले प्रतिनिधिमंडल में मिनिस्टर काउंसलर एवं डिप्टी हाई कमिश्नर जानथन टा प्रमुख थे।
सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने वर्ष 2012 में होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर विभिन्न मुद्दों पर दिलचस्पी दिखायी। नेता प्रतिपक्ष ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि बसपा राज का मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार है जो प्रदेश की तमाम समस्याओं की जड़ है। बसपा सरकार द्वारा विधान सभा में भी लोकतांत्रिक मूल्यों और परम्पराओं की अनदेखी की जाती है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर लोगों को सुरक्षा की गारंटी दी जायेगी। भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी और कानून का राज स्थापित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

समर्थक